March 201 9 में Google का Inbox App हो रहा बंद

0
22

Wednesday blog post, में Google ने कहा है के वो Gmail पे पूरी तरह से Focus करने के लिए March 2019 के लास्ट में Inbox App Retire करने का Plan बना रहा है। Inbox के Fans के लिए ये थोरा Sad News है। इस बीच, अगर आपने अभी तक नए Gmail को Accept नहीं किया है तो, आप कोशिश करना शुरू कर दें, क्यों की Google सितंबर 18 से नए User को Automatically Migrate करने का Plan बना रहा है।

Google ने पहली बार Inbox को 2015 में सभी के लिए Available कराने से पहले  Invitation-only Basis पर पेश किया था। यह Inbox App, जो कि Similar Type के मेल को Bundle में एक साथ जोड़ता है और एक आसान Snooze Feature Provide करता है जो आपको Future की तारीख पर ईमेल Postpone करने देता है।

नए Gmail में बहुत सारी फीचर Inbox में पहली बार लॉन्च की गई फीचर हैं, जैसे कि स्मार्ट Reply और Nudges के साथ ही नए  Smart Compose जैसे फीचर शामिल है। Google ने Inbox से नए जीमेल में Switch करने में मदद करने के लिए एक  transition guide रखा है।

यदि आपने अभी तक नया Gmail Use नहीं किया है, तो आप कोशिश करना शुरू कर सकते हैं। Google Automatic रूप से User को सितंबर 18 से शुरू होने वाले नए Experience में Migrate करने का Plan बना रहा है। आप 16 अक्टूबर तक नए जीमेल से opt out कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। आप Cryptojacking क्या है? और इस से कैसे बचें भी पढ़ सकते है

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया, तो आप वीडियो ट्यूटोरियल्स के लिए हमारे YouTube Channel को Subscribe करें। आप हमें Twitter और Facebook पर भी फॉलो कर सकते हैं।